Wednesday 20 March 2013



Dard hai jo seene me,,
Darr hai kahi wo chalak na jaye..

Dil ne jo tasveer banaai hai,,
Darr hai kahi wo bikhar na jaye..

Roka hai jisne,,
Darr hai kahi wohi  chale na jaye..

Ansuo ko roka hai,,
Darr hai dil hi kahi num ho na jaye.. 

Mana hum dikhate nahi,,
parr kisi ka dil jalana jante nahi..

Mana hum kabhi bolte nahi,,
parr lafzo me wo baat nahi..

Mana dil ko kabhi humne rota dikhaya nahii,,
parr parchai se kabhi kuch chupa bi to nahi..

Mana dil ko dhadkan se koi shikwa nahi,,
Par meri saase bi to puri nahi.. 

14 comments:

  1. daro mat darr k age jeet h...dew pio chil raho..;-)

    ReplyDelete
  2. Dard kaha kisi k roke ruka h..
    Kbhi hassi me chupa h...
    Kbhi ankho me dikha h..
    Kbi ashk bnke gira h..
    Ye to vo tufan h..
    Jo roke na ruka h...

    ReplyDelete
    Replies
    1. Tere hote hue,, isne ruk k marna hai bhala..

      p.s: Bhag Gaya.. ;)

      Delete
    2. arey waah meri to yaha b chlti h..:-P

      p.s: mjse sb darte h..;-)

      Delete
    3. Sivaye Mere..

      p.s: Our Connexion.. ;D

      Delete
    4. jb tje darana hoga tu b drega..

      p.s:khone ka darr..:-)

      Delete
    5. ..Respct..

      ..Creative Sight..
      :)

      Delete
  3. dard chhupa k dil me aksar badh jata h..
    jo na karo bayan apno se to ashk ban k chhalak jata h..


    p.s. dil ki baat lafzon me b bayan kia kro..:P

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  5. koi h jo aj b tere har dard ko pechanta hai;
    bina kahe har gum ko tere janta hai;
    jo teri har dhakan ko mehsus krta hai;
    ek jhalak me tere nain pad leta hai;

    ReplyDelete
    Replies
    1. Dard, Gum, Dhadkan,or Nain..
      Charo ek dusre se jude hai..

      P.s: Par hei fir b alag.. Remember..

      Delete